कश्मीर में नरसंहार

लोकसभा एंकर जागृति शुक्ला ने एक बार फिर कही कश्मीर में नरसंहार की बात

नफरत फैलाने के लिए ‘विख्यात’ जागृति शुक्ला ने फिर कही कश्मीर में नरसंहार की बात

सरकारी चैनल लोकसभा टीवी में काम करने वाली पत्रकार जागृति शुक्ला अपने विवादित ट्वीट्स के लिेए अक्सर विवादों में रहती हैं. उन्होंने एक बार फिर से ऐसा ही विवाद पैदा करने वाला ट्वीट किया है. पैलेट गन से घायल हुए कश्मीरी युवकों की तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जागृति ने ऐसा ट्वीट किया जो कश्मीरियों को मारने की धमकी देता है.

जागृति ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वाह, ये बहुत अच्छा है. अगर पैलेट की जगह असली गोलियां होती तो परिणाम और बेहतर होते.’ खबर लिखे जाने तक जागृति का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड था लेकिन उनके इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट मौजूद है. यह आप नीचे देख सकते हैं.

 

कश्मीर में नरसंहार

लोकसभा एंकर जागृति शुक्ला का ट्वीट

इसके अलावा जागृति ने ये भी कहा कि भारतीय सेना को केवल असली गोलियां ही प्रयोग करनी चाहिए. अपने फॉलोवर्स को रिट्वीट करने की अपील करते हुए उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, ‘भाई तुझे जिसको cc करना है, तू कर ले. मैं साफ कहती हूं कि भारतीय सुरक्षाबलों को खून के प्यासे आतंकवादियों के खिलाफ असली गोलियों का ही प्रयोग करना चाहिए जो इस्लामिस्ट जिहादी भीड़ के साथ सहानभूति रखते हैं.’ इन ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट भी आप नीचे देख सकते हैं.

कश्मीर में नरसंहार

बता दें कि पहले भी कई मौकों पर जागृति कश्मीर में नरसंहार करने की बात कह चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने 1984 के सिख विरोधी दंगों को भी ट्वीट करके सही ठहराया था. दोनों ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं.

कश्मीर में नरसंहार

पढ़ें- ट्वीटर के जरिए नफरत फैला रही ‘पत्रकार’ का अकाउंट सस्पेंड

बता दें कि ट्विटर पर जागृति का अकाउंट वैरिफाईड है और उनके नाम के आगे ब्लू टिक नजर आता है. वह लोकसभा टीवी में बतौर एंकर काम करती हैं. देश के सरकारी चैनल का एक ऐसी शख्सियत के साथ जुड़ना जो खुलेआम कश्मीर में नरसंहार की बात करती है, चिंता का विषय है.

पढ़ें- क्या सबरीमाला में महिलाओं को प्रवेश की इजाजत देने वाले पूर्व मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा को लकवा मार गया है?

पढ़ें- क्या वायरल तस्वीर में शराब और सिगरेट पीते हुए दिख रही महिला बरखा दत्त हैं?

पढ़ें- आम आदमी पार्टी ने सिग्नेचर ब्रिज के नाम पर शेयर की नीदरलैंड के ब्रिज की फोटो

Posted in Social Media and tagged , , , , , , , , , .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *