पुलवामा

पुलवामा हमले में शहीद जवानों की परिवारों की मदद के लिए यहां कर सकते हैं दान

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद से देश में गम का माहौल है. इस कायराना हमले में शहीद हुए जवानों की परिवारों की मदद के लिए काफी लोग आ रहे हैं. अलग-अलग राज्य सरकारों ने भी शहीदों के परिवारों को मदद देने की घोषणा की है. हमले में जवान शहीदों के परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है.

पुलवामा

अगर आप इस हमले में शहीद जवानों की परिवार की मदद करना चाहते हैं तो हम आपको उसका एक जरिया बता रहे हैं. हमले में अपने साथियों को खो चुके CRPF के जवान अब उनके परिवारों की मदद के लिए एक साथ आए हैं. वे शहीदों के परिवारों के लिए धनराशि जुटा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने पुलवामा रिलीफ फंड के नाम से एक कैंपेन चलाया है. इसके तहत इकट्ठा हुई धनराशि को शहीदों के परिवारों को दिया जाएगा.

पुलवामा

अकाउंट नंबर- 918791305323
IFSC Code- PYTM0123456
इस कैंपेन से जुड़ी जानकारी आप इन मोबाइल नंबर पर कॉल कर भी ले सकते हैं- Mobile No- 8791305323, 8840120507, 8115780859, 9838410038

दुख की इस घड़ी में पूरा देश शहीदों के परिवार के साथ है. हम अपने पाठकों से अपील करते हैं कि वे इस दुख की घड़ी में शहीदों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए.

हमारी अपील

पूरा देश में इस समय गम और गुस्से का माहौल है. इस कायराना हमले ने पूरे देश को झकझोर दिया है. कुछ लोग इस माहौल का गलत फायदा उठाकर नफरत फैलाने की कोशिश में लगे हैं. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जो इस हमले से जुड़े हुए नहीं है, लेकिन उन्हें यहां का बताया जा रहा है. ऐसे नाजुक मौके पर हम आपसे फेक न्यूज, फेक वीडियो और फेक फोटो से सावधान रहने की अपील करते हैं.

अगर आपके पास ऐसा कोई वीडियो, न्यूज या फोटो आती है, जिस पर आपको शक है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं. हम उसका सच आपके सामने रखने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें-

योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में हेलिकॉप्टर से नहीं ली एंट्री, शेयर हो रहा पुराना वीडियो 

फेक न्यूज के मामले में दुनियाभर में पहले नंबर पर भारत, आम चुनाव से पहले खतरे की घंटी

क्यों वॉट्सऐप ने पिछले तीन महीनों में 60 लाख से ज्यादा अकाउंट बैन कर दिए?

Posted in News and tagged , , , , , , , , .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *