सालेह मोहम्मद

राजस्थान के मंत्री सालेह मोहम्मद ने शिव मंदिर में की पूजा, लोग बोले- यही है असली हिंदुस्तान

धर्म को लेकर हो रही राजनीति के बीच राजस्थान से एक उम्मीद जगाने वाली तस्वीर सामने आई है. राजस्थान के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सालेह मोहम्मद का शिव मंदिर में पूजा करना चर्चा का विषय बना हुआ है. पूजा करते समय की उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मुस्लिम धर्मगुरु गाजी फकीर के पुत्र सालेह मोहम्मद के पूजा करने की चर्चा पूरे राजस्थान में हो रही है. देखिये फोटो-

क्या इस फोटो में नजर आ रही सेना अधिकारी रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी हैं?

मंत्री सालेह मोहम्मद बुधवार सुबह शिव मंदिर क्षेत्र में थे। इस दौरान कुछ लोगों ने उनसे मंदिर में चलने का अनुरोध किया तो वह वहां पहुंच गए। इसके बाद पुजारी के अनुरोध पर उन्होंने पूजा कर ली। इसके बाद पूजा करते हुए की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते हर तरफ उसकी चर्चा होने लग गई।

https://twitter.com/thesamirabbas/status/1080436118422732800

मंत्री सालेह अपने विधानसभा क्षेत्र पोखरण में थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने उनसे मंदिर में चलने का अनुरोध किया. इसके बाद पुजारी के अनुरोध पर उन्होंने मंदिर में पूजा-पाठ किया. पूजा करने के बाद सालेह ने कहा कि मेरे लिए सभी धर्म समान है. उन्होंने कहा कि मैंने राज्य में अमन और सुख-चैन की कामना की है. उन्होंने बताया कि मेरा और मेरे परिवार का हिंदू मंदिरों में गहरा विश्वास रहा है। जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं हमेशा एक मंदिर जाता हूं।

ये भी पढ़ें-

क्या कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने सच में राहुल गांधी के पैर छुए थे?

भाजपा सरकार की आलोचना करने पर पत्रकार को मिली एक साल की सजा

क्या कांग्रेस राज में भारत विश्व की 5 सबसे खराब अर्थव्यवस्थाओं में शामिल था?

Posted in Trending and tagged , , , , , , , .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *